मां नहीं लाई बहू तो बेटे ने की हत्या, पीट-पीट कर मार डाला, गला काटा, पैर काट कर फेंक दिए

Telangana Man Kills Mother: दिव्यांग और बेरोजगार बेटे ने शादी के लिए रिश्ता ना मिलने पर अपनी ही मां की हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

25 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 25 2023 5:15 PM)

follow google news

Telangana Man Kills Mother: हैदराबाद के सिद्दीपेट जिले में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  यहां 45 वर्षीय एक महिला की उसके बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक युवक शादी करना चाहता था। आरोप है कि मां बेटे की शादी के लिए उपयुक्त लड़की नहीं ढूंढ पा रही थी। जिसके चलते युवक ने मां की हत्या कर दी। 

मां को पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस अफसरों ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को जिले के बांदा मैलाराम गांव में महिला के घर पर हुई। पुलिस के मुताबिक हत्या के सिलसिले में महिला के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है।

गला काटा, पैर काट कर फेंक दिए

सिद्दीपेट पुलिस ने बताया कि महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच के दौरान पीड़ित के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार ने अपराध कबूल भी कर लिया। जांच में खुलासा हुआ कि महिला की ईंट से पीट-पीटकर हत्या की गई थी। पुलिस की जांच को गुमराह करने के लिए युवक ने उसका गला रेत दिया और पैर भी काट दिए। 

मां नहीं लाई बहू तो बेटे ने की हत्या

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बेटे ने पूरी घटना को चोरी के दौरान हुई हत्या की वारदात करार देने की कोशिश की। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय ईश्वर के रूप में हुई जबकि मां का नाम वेंकटम्मा था। पुलिस अफसरों ने बताया कि दिव्यांग ईश्वर अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने को लेकर मां पर लगातार दवाब बना रहा था। ईश्व दिव्यांग होने के साथ साथ बेरोजगार भी था लिहाजा उसे शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही थी। यही वजह थी कि वह परेशान हो रहा था और मां से अक्सर झगड़ा करता था। बुधवार की रात उसने साथी के साथ मिलकर मां को ही मौत के घाट उतार दिया। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp