पंजाब के होशियारपुर में तीन लोगों ने युवक को धारदार हथियारों से काट डाला, आरोपी फरार

Punjab Crime News: पंजाब के होशियारपुर जिले के एक गांव में तीन लोगों ने धारदार हथियारों से 26 वर्षीय एक व्यक्ति पर हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 16 2023 7:45 PM)

follow google news

Punjab Crime News: पंजाब के होशियारपुर जिले के एक गांव में तीन लोगों ने धारदार हथियारों से 26 वर्षीय एक व्यक्ति पर हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को उस वक्त हुई, जब हाजीपुर का रहने वाला गोबिंद राय एक अन्य व्यक्ति के साथ अपनी मोटरसाइकिल से यहां मुकेरियां जा रहा था।

गोबिंद पर धारदार हथियारों से हमला

उसने बताया कि आरोपियों ने गोबिंद पर धारदार हथियारों से हमला किया, जिसके बाद उसे मुकेरियां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से लुधियाना के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन लुधियाना ले जाने के दौरान, चोटों के चलते उसकी मौत हो गई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने सैदो के रहने वाले मनप्रीत सिंह सहित तीन लोगों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हमले की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp