हरियाणा : कैब लूटकर भागने की कोशिश में पेड़ से टकराई कार, एक आरोपी घायल और तीन बदमाश फरार

Haryana: हरियाणा के सोनीपत में लिफ्ट के बहाने कैब लूटकर भागने की कोशिश कर रहे आरोपियों की कार एक पेड़ से जा टकराई, जिससे एक आरोपी गंभीर रूप से घायल होकर कार में फंस गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

27 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 27 2024 11:35 PM)

follow google news

Haryana Crime: हरियाणा के सोनीपत में लिफ्ट के बहाने कैब लूटकर भागने की कोशिश कर रहे आरोपियों की कार एक पेड़ से जा टकराई, जिससे एक आरोपी गंभीर रूप से घायल होकर कार में फंस गया जबकि उसके तीन साथी मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

आरोपी गंभीर रूप से घायल होकर कार में फंस गया

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना गोहाना के गांव खंदराई मोड़ के पास हुई, जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल आरोपी को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में खानपुर कलां के महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।

तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी

गोहाना थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर तीन अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान करनाल की मंगल कॉलोनी निवासी रोहित के रूप में हुई। अधिकारी ने बताया कि रोहित ने पूछताछ में बताया कि उसका दूसरा साथी गांव बिचपड़ी निवासी सूरज था और वह दो अन्य लोगों‍ को नहीं जानता।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp