सोनीपत में लिव-इन पार्टनर का मर्डर, दूसरे अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या

Haryana Crime: सोनीपत के कुंडली में पुलिस ने प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी को कोर्ट में पेश किया और पुलिस रिमांड पर पूछताछ की जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

19 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 19 2023 3:10 PM)

follow google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: दोपहर का वक्त था कि तभी कुंडली थाने की घंटी घनघना उठी। कॉलर ने पुलिस को बताया कि वार्ड नंबर 9 में किसी लड़की का कत्ल कर दिया गया है। मामला कत्ल का था और वो भी एक लड़की की हत्या की खबर थी। लिहाजा कुंडली थाने के एसएचओ मौका ए वारदात पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि घर के बेडरुम में फर्श पर एक युवती की लाश पड़ी थी। युवती को गले में चुन्नी लिपटी थी जिससे लग रहा था कि उसका गला घोंट कर कल्ल किया गया है। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि मरने वाली युवती का नाम पूजा है। 

अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या

पूजा यूपी के हाथरस की रहने वाली थी। दो दिन गुजर गए थे पुलिस के सामन चुनौती थी कि कातिल को गिरफ्तार किया जाए। जांच आगे बढ़ी तो पुलिस को पता चला कि पूजा अपने पति से अलग होकर अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। उत्तर प्रदेश हाथरस की रहने वाली पूजा नाम की एक महिला सोनीपत के कुंडली में एक फैक्ट्री में काम करती थी और उसके साथ हरियाणा के भिवानी जिले का रहने वाला अनिल भी काम करता था और दोनों में दोस्ती के साथ-साथ प्रेम भी हो गया। पूजा के कत्ल के बाद से अनिल फरार था। पुलिस ने दो दिन की मशक्कत के बाद अनिल को गिरफ्तार कर लिया। 

सोनीपत में लिवइन पार्टनर की हत्या

अनिल ने पुलिस को बताया कि पूजा अपने पति को छोड़कर अनिल के साथ रहती थी। दोनों कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी में किराए के मकान पर रह रहे थे। अनिक को पूजा के चरित्र पर शक था। रविवार को पहले अनिल और पूजा की इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद अनिल ने पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp