Haryana Crime News: इस तरह धू-धू कर जलने लगी स्कूल बस, आग से बच्चों को बचाया गया

Palwal News: बस में आग लगने के चलते ड्राइवर ने बस को एक किनारे खड़ा कर दिया हालांकि इससे किनारे की दो दुकानों में आग लग गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

11 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 3:26 PM)

follow google news

Haryana Crime News: हरियाणा के पलवल शहर में एक स्कूली बस में उस समय आग लग गई जब वह छात्रों को लेकर स्कूल के लिए जा रही थी। घटना पलवल शहर के पुराने जीटी रोड की है। बस में लगी आग को देखते हुए लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को कॉल किया लेकिन तब तक ड्राइवर हेल्पर ने छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

तस्वीर पलवल के पुराने जीटी रोड की है जहां एक प्राइवेट स्कूल की बस में आग लगी दिखाई दे रही है। बस में आग लगने के चलते ड्राइवर ने बस को एक किनारे खड़ा कर दिया हालांकि इससे किनारे की दो दुकानों में आग लग गई। गनीमत रही के आप के चलते किसी छात्र को कोई नुकसान नहीं हुआ क्योंकि समय रहते छात्रों को बस से उतार लिया गया था। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस में लगी आग से कुछ छात्र अपने बैग नहीं उतार पाए जिसके चलते उनके बैग जल गए। इसके साथ ही दो दुकानों के कुछ हिस्से आग से क्षतिग्रस्त हो गए हालांकि आग दुकानों के अंदर पहुंचने से पहले ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को पूरी तरह से काबू कर लिया। 

स्कूल बस में लगी आग की खबर इलाके में तेजी से फेल गई जिसके चलते लोगों की बड़ी भीड़ घटना स्थल पर पहुंच गई।  इस आग में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। अभी तक इस मामले पर पलवल पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp