बेटी का रिश्ता देखने जा रहे दंपत्ति पर गिरा हाइटेंशन तार, पति पत्नी की मौके पर मौत

Haryana Crime: पल भर में ही वहां मौत का तांडव देखने को मिला। बम के फटने जैसे विस्फोट की तरह वहां धुआं ही धुआं फैल गया।

Photo

Photo

12 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 12 2023 12:45 AM)

follow google news

फ़रीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Crime: बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे एक परिवार के तीन लोगों पर हाई टेंशन तार गिरने से दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कुछ ही पलों में दंपति की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

बाइक सवार तीन लोगों पर हाईटेंशन वायर गिरा

कहते हैं मौत कहीं भी किसी भी समय आ सकती है। ऐसा ही एक दर्दनाक पलवल के चांदहट इलाके में देखने को मिला जब बाइक पर सवार तीन लोगों पर हाईटेंशन वायर गिर गई। जहां बाइक पर सवार पुत्री के लिए रिश्ता देखने जा रहे दंपति सहित तीन लोगों पर बिजली का हाई टेंशन तार टूट कर गिर गया। पल भर में ही वहां मौत का तांडव देखने को मिला। बम के फटने जैसे विस्फोट की तरह वहां धुआं ही धुआं फैल गया और गांव चांदहट के रहने वाले 45 वर्षीय बच्चउ सिंह उसकी पत्नी 42 वर्षीय सत्तो देवी की दर्दनाक मौत हो गई।

32 वर्षीय दीपक गंभीर हालत में घायल 

इसी परिवार का 32 वर्षीय दीपक गंभीर हालत में घायल हो गया। जिसके बाद मौके पर लोगों का जमघट इकट्ठा हो गया और 32 वर्षीय दीपक को बचाए जाने के प्रयास शुरू किए गए। शवों को नागरिक अस्पताल पलवल ले जाया गया। जबकि दीपक की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल से उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया।

बहरहाल चांदहट थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वही इस हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग भी सिविल अस्पताल पहुंचे और इस हादसे को बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही बताया और साथ ही मृतक के परिजनों को सरकार की तरफ से 11 -11 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने व बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp