हरियाणा के रेवाड़ी में दो वाहनों की टक्कर, टायर बदल रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, हादसे में छह लोगों की मौत, 6 जख्मी

Haryana: रेवाड़ी में श्रद्धालुओं की एक कार को एसयूवी गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए।

जांच जारी

जांच जारी

11 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 11 2024 3:55 PM)

follow google news

Haryana Crime: हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। रेवाड़ी में श्रद्धालुओं की एक कार को एसयूवी गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और इतने ही लोग घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना रविवार रात मसानी गांव के पास घटी।

हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा सड़क हादसा

हादसा तब हुआ जब कार में सवार लोग राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन और पूजा करके वापस लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि लौटते समय कार का टायर पंक्चर हो गया था। पंचर कार से लोग कार के नीचे उतर कर स्टेपनी बदल रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रही एसयूवी गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

टायर बदल रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, 6 की मौत

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50) और शिखा (40), हिमाचल प्रदेश निवासी कार चालक विजय (40) और यहीं के खरखरा गांव के रहने वाला सुनील (24) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp