सोनीपत से रूह कंपा देने वाली वारदात, मां ने आशिक के साथ मिलकर पांच साल की बच्ची को मार डाला

Haryana Crime: सोनीपत में एक मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी पांच साल की मासूम बेटी को बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 20 2024 4:20 PM)

follow google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत में कत्ल का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक कलयुगी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी 5 साल की बेटी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है।

5 साल की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या

सोनीपत की इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज की रवीना नाम की युवती से शादी हुई थी। दोनों की एक 5 साल की बेटी तन्नवी थी। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल पहले रवीना और फिरोज का तलाक हो गया था। तलाक के बाद रवीना अब अपने आशिक के साथ रह रही थी और 8 महीने पहले अपनी बेटी को भी अपने साथ ले आई थी।

पति से हुआ तलाक तो प्रेमी संग कत्ल

शुक्रवार के दिन फिरोज़ को फोन आया था कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद वह जब मौके पर पहुंचा तो उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की गई थी। मासूम के पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी रवीना और उसके आशिक पंकज ने मिलकर उसकी बेटी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या की है। वहीं परिवार ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी की मांग की है।

कत्ल के बाद आरोपी फरार

मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक 5 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है। सोनीपत के मोहन नगर से लड़की का शव बरामद हुआ है। मृतक लड़की का नाम तन्नवी है। तन्नवी की हत्या उसकी मां रवीना और उसके दोस्त पंकज ने बेरहमी से पीट-पीटकर की है मामले में शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। दोनों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp