गुरुग्राम में गोवा का मज़ा, गुरुग्राम के बादशाहपुर में चल रहा था अवैध कसीनो, परोसते थे शराब और शबाब का कॉकटेल

Haryana Crime News: कसीनो का मास्टरमाइंड कृष्ण कुमार उर्फ संजय अपने साथियों संग मिल चला रहा था अवैध कसीनो, पुलिस ने मौके से विदेशी शराब के साथ कैसिनो में इस्तेमाल टेबल,टोकन और 2 दर्जन से ज्यादा ताश की गड्डिया भी बरामद की हैं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 4:05 PM)

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: "कसीनो में जाना है जुआ खेलने तो अब गोआ जाने की जरूरत नही है बल्कि गोवा का मज़ा अब गुरुग्राम में लीजिए" की टैग लाइन के साथ गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके में अवैध कसीनो में जुआ खिलाया जा रहा था। लाखो करोड़ो का जुआ जारी था। यहां विदेशी शराब के साथ अय्याशी भी की जाती थी। 

अवैध कसीनो में करोड़ों का जुआ

ये वारदात बीती 16/17 सितंबर मध्यरात्रि को बादशाहपुर इलाके की है जहाँ क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि अवैध कसीनो के माध्यम से लाखों करोड़ों का जुआ खिलाया जा रहा है। सूचना पर क्राइम ब्रांच सिकन्दरपुर के इंचार्ज सतेंद्र ने मौके पर रेड की और जुआ खेलने और खिलाने वाले 40 से ज्यादा आरोपियो को मौके से गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया। 

 

दशाहपुर में चल रहा था अवैध कसीनो

 

बड़े कारोबारियों व धन्ना सेठों से जुड़े तार

एसीपी क्राइम की माने तो क्राइम ब्रांच ने मौके से अवैध कसीनो के मास्टरमाइंड ज्योति पार्क के रहने वाले कृष्ण कुमार उर्फ़ संजय(जो कि शहर के बड़े बैग हाउस के मालिक है)के साथ रामनगर में रहने वाले मनीष और सुरेंद्र के तौर पर सामने आई है जो की बीते काफी समय से शहर के विभिन इलाको में कसीनो टेबल लगा लाखो करोड़ो का जुआ खिलाने में लगे थे।

गोवा से आया आईडिया

आपको बता दें की कसीनो में जुआ खेलने आये लोगो मे कई नामी गिरामी व्यापारी है तो कई नौकरशाह भी शामिल है जिनके नाम एफआईआर में दर्ज किए गए हैं। दरअसल शुरुवाती पूछताछ के बाद खुलासा हुआ के अवैध कसीनो को संचालित करने वाला मास्टरमाइंड कृष्ण कुमार उर्फ संजय गोवा जाता रहा है। कसीनो में जुआ खेलने के लिय बस यही से उसको आइडिया आया की क्यो ना गोवा के कसीनो का मजा गुरुग्राम में लिया जाए और उसने साथियों संग मिल अवैध कसीनो चलाने लगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp