फरीदाबाद में रास्ते के लेकर हुआ बवाल, लाठी डंडों से पीट-पीट कर दो लोगों की हत्या, कई घायल

Haryana Crime News Double Murder: सोमवार 11 बजे रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच तू तू मैं मैं हुई और बाद में यह है झगड़े में बदल गई, देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

02 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 2 2023 4:45 PM)

follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime News Double Murder : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में यमुना किनारे बसे शाहजहांपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर आज दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस झगड़े में दो लोगों की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। झगड़े में एक पक्ष के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दोनों पक्षों के चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिए गए हैं। 

एक पक्ष के दो लोगों की मौत 

पुलिस ने इस मामले में लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है। असपताल में शाहजहांपुर के रहने वाले लोगों का इलाज किया जा रहा है। दरअसल सोमवार 11 बजे रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच तू तू मैं मैं हुई और बाद में यह है झगड़े में बदल गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। लाठी डंडों से हुई पिटाई में एक पक्ष के दो लोगों की मौत हो गई जबकि दोनों पक्षों के चार लोगों को चोट लगने का समाचार सामने आया है। 

बहन पर लाठी डंडों से रास्ते के विवाद में हमला 

बल्लभगढ़ के एसएमओ टीसी गिढ़वाल की माने तो यमुना किनारे सेट शाहजहांपुर गांव में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में अस्पताल पहुंचे दो लोगों की मौत हो गई है जबकि और कई लोग घायल हैं। अपने तो घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी है। वहीं घायल सचिन की माने तो उनकी बहन उपला लेने के लिए गई थी तो गांव के एक पक्ष के लोगों ने उसकी बहन पर लाठी डंडों से रास्ते के विवाद को डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में उनके परिवार के दो लोगों की मौत हो गई।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp