दिव्या पाहुजा हत्याकांड: पुलिस को मिल गया आला-ए-क़त्ल, कबाड़ से बरामद हुआ दिव्या की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल

Haryana Crime: पुलिस को पिस्टल की तलाश थी, सर्च शुरु हुआ तो दिव्या पाहुजा हत्याकांड में प्रयोग किया गया पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

17 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 17 2024 7:20 PM)

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram Model Murder: हत्यारोपी अभिजीत सिंह की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने MCG कर्मचारियों के साथ मिल कर सर्च ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद दिव्या पाहुजा हत्याकांड में प्रयोग किया गया पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद हो गया है। गौरतलब रहे बीती 2 जनवरी की शाम गुरुग्राम के The City Point होटल में अपकमिंग मॉडल 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा की गोली मार कर हत्या की गई थी। 

आरोपी रवि बांगा पुलिस की गिरफ्त से बाहर

कत्ल के इस मामले में क्राइम ब्रांच 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है। कत्ल का एक आरोपी रवि बांगा पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। वहीं इस मर्डर मिस्ट्री में मॉडल दिव्या का आईफोन भी गायब है जिसे क्राइम ब्रांच तलाशने में जुटी है। हाल ही में आरोपी बलराज गिल से मिली जानकारी के आधार पर शव बरामद किया गया था। गिल को कोलकाता हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। गिल ने दिव्या के शव को ठिकाने लगाया था। 

गिल ने दिव्या के शव को ठिकाने लगाया

गौरतलब है कि दिव्या पाहुजा को होटल सिटी प्वाइंट के  कमरा संख्या 111 में उसके सिर में इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) की ‘‘अश्लील तस्वीरों’’ के जरिए उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी। होटल सिटी प्वाइंट के सीसीटीवी फुटेज में सिंह सहित अन्य आरोपी सफेद चादर में लिपटे कथित शव को लॉबी में घसीटते दिखे थे। फुटेज में आरोपियों को दिव्या के शव को डिक्की में रखकर कार से होटल से भागते देखा गया था। बता दें कि मॉडल दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गडोली के कथित फर्जी मुठभेड़ से जुड़े मामले में जमानत पर बाहर थी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp