दिव्या पाहुजा के कंधे और कमर के टैटू से हुई लाश की पहचान, नहर में तैरती मॉडल लाश खोलेगी कत्ल के ये राज़

Haryana Crime: पुलिस टीम ने परिजनों को तस्वीरें दिखा कर पहचान कराई है। परिजनों ने दिव्या के शरीर के कमर और कंधे के हिस्से पर बने टैटू की भी पहचान की है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

13 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 13 2024 1:45 PM)

follow google news

गुरुग्राम से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Divya Pahuja Murder: गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा के कत्ल के 11 दिनों बाद आखिरकार पुलिस ने लाश बरामद कर ली है। दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा की टोहना नहर से बरामद की गई है। पुलिस की टीमें कई दिनों से बलराज गिल को लेकर लाश की तलाश में जुटी थीं। दिव्या की लाश पटियाला नहर में बहा दी गई थी जो कि बहकर टोहना नहर के कोने में जा फंसी थी। 

मॉडल लाश खोलेगी कत्ल के ये राज़

पुलिस को लाश ज्यादा बुरी हालत में नही मिली। ठंड के दिन और पानी में होने के चलते लाश बहुत ज्यादा खराब नहीं हुई थी। दिव्या का शव औंधे मुंह पानी में पड़ा था। पुलिस टीम ने परिजनों को तस्वीरें दिखा कर पहचान कराई है। परिजनों ने दिव्या के शरीर के कमर और कंधे के हिस्से पर बने टैटू की भी पहचान की है।

दो टैटू से हुई लाश की पहचान

दिव्या पाहुजा हत्याकांड में उसकी लाश को ठिकाने लगाने वाले मुख्य आरोपी बलराज गिल ने बड़ा खुलासा किया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने दिव्या का शव पटियाल की भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। आपको बता दें कि बलराज गिल को कोलकाता एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था, उनके साथ रवि बंगा को भी गिरफ्तार किया गया था। 

दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या

गौरतलब रहे बीती 2 जनवरी की देर शाम होटल द सिटी प्वाइंट के कमरा नंबर 111 में अपकमिंग मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी अभिजीत सिंह ने होटल के दो कर्मचारियों संग मिल दिव्या के शव को कंबल में लपेट बीएमडब्ल्यू गाड़ी की डिग्गी में रखा था और फिर बीएमडब्ल्यू गाड़ी की चाबी बलराज गिल को दी थी. दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए भी दिए गए थे।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp