अंतरराष्ट्रीय रेसलर रौनक गुलिया ने की आत्महत्या की कोशिश, जेलर ने लगाया था ठगी का इल्जाम

Haryana Crime International Wrestler: इंस्टाग्राम वीडियो रेसलर गुलिया के कोच ने देख लिया। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जेलर ने लगाया था ठगी का इल्जाम

जेलर ने लगाया था ठगी का इल्जाम

31 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 31 2023 2:25 PM)

follow google news

Haryana Crime International Wrestler: हिसार में रह रही अंतरराष्ट्रीय रेसलर रौनक गुलिया ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार रेसलर रौनक गुलिया व उनके पति के खिलाफ दिल्ली के तिहाड़ जेल के जेलर ने ठगी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। इससे परेशान होकर रौनक गुलिया ने हिसार के 16 -17 सेक्टर में स्थित अपने घर पर हाथ की नस काट कर अपनी जान लेने की कोशिश की। इससे पूर्व रौनक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने खुद को बेकसूर बताया है।  

 

 खुद को बेकसूर बताया 

 

गुलिया को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया

हालांकि इंस्टाग्राम वीडियो रेसलर गुलिया के कोच ने देख लिया। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हिसार पुलिस ने रौनक गुलिया का बयान दर्ज कर जांच शुरू की है। रौनक ने बताया कि उसके खिलाफ एक न्यूज चल रही है। जेलर मेरे नाम से वायरल कर रहा है कि 51 लाख रुपए ठग लिए। जबकि उस तारीख को मैं आउट ऑफ इंडिया थी। जिस कंपनी को बंद हुए डेढ़ साल हुआ है उस कंपनी का नाम ले रहा है जो 50 लाख की भी नहीं है। मेरे खिलाफ कोई भी प्रूफ है तो गिरफ्तार कर लो। 

 

जेलर ने लगाए ठगी के झूठे आरोप

 

जेलर ने लगाए ठगी के झूठे आरोप

रौनक ने बताया कि मेरे पति  व जेलर की जान पहचान थी। मेरा पति व जेलर मिलकर सट्टेबाजी ऑनलाइन एप्प और शराब सप्लाई का काम करने लगे जिसको लेकर उनका पैसे का लेन देन है। जिसकी जानकारी उसे अप्रैल 2023 में मिली उसके बाद से ही मेरी उनसे अनबन है और मैं अलग हिसार में रह रही हूं। इसके अलावा जेलर ने जिस डेट के उससे मिलने के आरोप लगाए है उस दौरान मैं बेलारुस में ट्रेनिंग कर रही थी। इसी परेशानी की वजह से मैं मेंटली कंसंट्रेट नहीं कर पाई । इसी धमकी टॉर्चर से आहत होकर मैंने यह कदम उठाया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp