गुरुग्राम के मंदिर में हुआ बड़ा पाप, बुज़ुर्ग पुजारी की गला रेत कर हत्या, ऐसे पता चला वारदात का

बुजुर्ग पुजारी की गला रेतकर हत्या, वारदात का ऐसे चला पता, गुरुग्राम की वारदात से दहशत, क़ातिल का पता नहीं, मौके से मिले सबूत, दहशत में इलाक़ा, पुजारी की हत्या, GURUGRAM MANDIR MURDER, LATEST MURDER

CrimeTak

30 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

follow google news

मंदिर में हत्या की वारदात

LATEST CRIME NEWS: गुरुग्राम से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आई जब पता चला कि मंदिर के एक पुजारी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। 85 साल के पुजारी गोबिंद दास की मंदिर परिसर में ही हत्या कर दी गई। गुरुग्राम के कादरपुर इलाक़े में बने मंदिर में पुजारी गोविंद दास अकेले ही रहते थे। इस वारदात का पता सुबह उस वक़्त चला जब गांव के कुछ लोग मंदिर में पूजा के लिए पहुँचे।

कादरपुर इलाक़े का वो मंदिर पिजनवाला मंदिर के नाम से भी मशहूर है, असल में इस मंदिर के आस पास कबूतरों की भरमार रहती है। लेकिन 30 मार्च की सुबह जैसे ही मंदिर में पुजारी की हत्या की खबर बाहर निकली तो पूरे इलाक़े में दहशत फैल गई।

गांव में दहशत और मंदिर में पुलिस

GURUGRAM MURDER: हालांकि पुलिस को अभी तक हत्यारे का कोई भी सुराग़ हाथ नहीं लगा है लेकिन इतना अंदाज़ा ज़रूर लगाया गया है कि हत्या के पीछे लूटपाट का इरादा भी हो सकता है। पुजारी गोविंद दास के बारे में यही पता चला है कि वो पिछले 30-35 साल से इसी मंदिर में रह रहे थे और ज़्यादा उम्र होने की वजह से अधिकतर बेड पर ही रहते थे। गांव के लोगों के मुताबिक उनका व्यवहार भी बेहद मिलनसार था, लिहाजा किसी के साथ दुश्मनी और अदावत जैसी कोई बात भी पुलिस को फिलहाल नज़र नहीं आई है।

अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट से भी मौके का मुआयना करवाकर कुछ सुराग़ इकट्ठा किए हैं। हालांकि मंदिर में कोई सीसीटीवी नहीं है लिहाजा पुलिस के लिए मुल्जिमों तक पहुँचने में एक लम्बी कवायद से गुज़रना पड़ेगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp