गुजरात में दर्दनाक वारदात, पिता, दो बेटियों और एक बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, पटरियों पर बिखरे मिले शव

Gujarat: गुजरात के बोटाड जिले में एक व्यक्ति, उसकी दो बेटियों और एक बेटे ने रविवार को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 1 2024 2:20 PM)

follow google news

Gujarat News: गुजरात के बोटाड जिले में एक व्यक्ति, उसकी दो बेटियों और एक बेटे ने रविवार को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक वी.एस. गोले ने बताया कि यह घटना शाम साढ़े छह बजे निंगाला और आलमपुर रेलवे स्टेशनों के बीच हुई।

एक परिवार के चार लोगों की मौत

उन्होंने कहा, 'चारों ने भावनगर से गांधीधाम जाते समय एक यात्री ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। उस व्यक्ति, उसकी दो बेटियों और एक बेटे के शव पटरियों के किनारे पाए गए।' पुलिस के अनुसार व्यक्ति की पहचान मंगाभाई विजुडा (42) के रूप में हुई है, जो एक रिश्तेदार के साथ झगड़े के बाद हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर था।

आखिर क्यों की खुदकुशी

विजुड़ा की बेटियों की पहचान सोनम (17) और रेखा (21) तथा बेटे की जिग्नेश (19) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वे जिले के गढ़डा तालुका के नाना सखपर गांव के रहने वाले थे। अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस बात की जांच की जा रही है कि आखिरकार उन्होंने यह चरम कदम क्यों उठाया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp