सुखदेव सिंह हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, गोगामेड़ी की हत्या की साजिश में शामिल था रामवीर, शूटर्स को दिया लॉजिस्टिक सपोर्ट

Rajasthan News: आरोपी रामवीर ने नितिन फौजी की जयपुर में होटल और अपने परिचित के फ्लैट पर रूकवाने की व्यवस्था की थी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

09 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 9 2023 5:20 PM)

follow google news

जयकिशन शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। साजिशकर्ताओं में शामिल एक आरोपी रामवीर को पुलिस  ने धर दबोचा है। 23 साल का रामवीर महेन्द्रगढ़ हरियाणा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो शूटर्स नितिन फौजी व रोहित राठौड़ ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की थी। रामवीर ही वो शख्स है जिसने नितिन फौजी को जयपुर में पूरी व्यवस्था उपलब्ध करवायी थी।

साजिशकर्ताओं में शामिल एक आरोपी रामवीर 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाष चन्द्र बिश्नोई ने बताया कि रामवीर, शूटर नितिन फौजी का घनिष्ठ दोस्त है। रामवीर सिंह व नितिन फौजी के गाँव आस पास है तथा दोनों आरपीएस स्कूल में कक्षा 12वीं में एक साथ पढ़े हुए है। 12वीं पास करने के बाद नितिन फौजी वर्ष 2019-20 में सेना में भर्ती हो गया। नितिन फौजी ने इस फरारी के दौरान अपने दोस्त रामवीर को दिनांक 19 नवंबर को को जयपुर भेजा।

शूटर्स को दिया लॉजिस्टिक सपोर्ट  

आरोपी रामवीर ने नितिन फौजी की जयपुर में होटल और अपने परिचित के फ्लैट पर रूकवाने की व्यवस्था की थी। वारदात की बाद अजमेर रोड से नितिन फौजी व रोहित राठौड़ को मोटरसाईकिल पर लेकर बगरू टोल प्लाजा से आगे नागौर डिपो की राजस्थान रोड़वेज बस में बैठाकर फरार करवाया था। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp