AI Expert हत्यारिन मां अब करेगी खुलासा, अदालत ने बेटे की कातिल मां को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Goa Crime: बेटे की हत्या और शव को बैग में रखकर कर्नाटक ले जाने की आरोपी सीईओ को छह दिन की पुलिस हिरासत।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

09 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 9 2024 6:15 PM)

follow google news

Goa Crime Murder: गोवा की एक अदालत ने अपने चार वर्षीय बेटे की हत्या और उसे शव को बैग में रखकर कर्नाटक ले जाने की आरोपी, स्टार्ट-अप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को मंगलवार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। गोवा पुलिस ने आरोपी सूचना सेठ (39) को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया था। उसे मंगलवार दोपहर गोवा लाया गया, जिसके बाद उसे मापुसा शहर की एक अदालत में पेश किया गया।

6 दिन तक पुलिस करेगी पूछताछ

पुलिस के अधिकारी ने बताया, ‘‘अदालत ने आरोपी को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।’’ पुलिस के अनुसार, महिला छह जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के फ्लैट पर पहुंची थी और दो दिनों तक वहां रहने के बाद सोमवार को टैक्सी से बेंगलुरु चली गई। फ्लैट के कर्मचारियों ने बाद में पुलिस को सूचित किया और उन्हें बताया कि जब वह वहां से निकली तो उनका चार वर्षीय बेटा उनके साथ नहीं दिखा।

माइंडफुल एआई लैब की कातिल सीईओ

पुलिस ने बताया कि चित्रदुर्ग (कर्नाटक) में पुलिस ने महिला के बैग की तलाशी ली तो उसमें से बच्चे का शव बरामद कर किया। उन्होंने बताया कि सेठ के खिलाफ गोवा के कलंगुट पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की 302 (हत्या) तथा 201 (सबूत नष्ट करना) और गोवा बाल अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ऑनलाइन पेशेवर मंच ‘लिंक्डइन’ पर सेठ के पेज के अनुसार, वह स्टार्ट-अप कंपनी ‘माइंडफुल एआई लैब’ की सीईओ हैं और 2021 के लिए ‘एआई एथिक्स’ में शीर्ष 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक रही थीं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp