पत्नी की हत्या कर 4 दिन घर में रखी लाश, पड़ोसी को भनक तक नहीं लगने दी; ऐसे हुआ खुलासा

Murder: गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को घर में ही रख दिया.

Crime Tak

Crime Tak

03 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 3 2024 5:30 PM)

follow google news

Murder: गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को घर में ही रख दिया. इसके बाद जब शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने घर से शव बरामद कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मसूरी थाना क्षेत्र के मिसाल गढ़ी इलाके में पुलिस को एक घर में महिला का शव होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घर के अंदर बिस्तर पर महिला का शव पड़ा हुआ था. शव करीब 4 दिन पुराना था, सड़ने लगा था और बदबू आने लगी थी.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी भरत मूल रूप से हापुड के गांव दरियापुर का रहने वाला है. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 3 साल पहले सुनीता नाम की महिला उसके संपर्क में आई थी. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे। सुनीता के पहले पति मानसिंह की 2012 में मौत हो गई थी। दोनों ने करीब एक साल पहले एक-दूसरे से शादी की थी। इन दोनों की ये दूसरी शादी थी.

आरोपी भरत का पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। कुछ दिन पहले ही भरत अपनी पहली पत्नी से मिला और उससे खर्चा मांगने लगा। भरत ने अपनी पहली पत्नी को कुछ धन दिया था। इसकी जानकारी भरत की दूसरी पत्नी सुनीता को हो गई। इसी बात को लेकर भरत और सुनीता के बीच विवाद शुरू हो गया.

28 फरवरी को शराब के नशे में हत्या कर दी गई

विवाद के चलते 28 फरवरी को भरत ने शराब के नशे में सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव दो रात तक घर में ही रखा रहा. वह दिन में घर आता था और शव देखने के बाद काम पर वापस चला जाता था. वह एक शराब की दुकान पर सेल्समैन था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे राहुल की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पर एसीपी ने क्या कहा?

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि 2 मार्च 2024 को सूचना मिली कि मोहल्ला अंबेडकर नगर में 55 वर्षीय भरत ने अपनी पत्नी 51 वर्षीय सुनीता की हत्या कर दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp