पत्नी के कपड़े पहन कर किया मेकअप, बना महिला, फिर बुलाई पुलिस और सुनाई ये कहानी...

Ghaziabad Fake Robbery Case: लूटपाट की झूठी कहानी से आपको रू-ब-रू करवाते हैं। दरअसल, एक आदमी ने लूट की झूठी कहानी सिर्फ इसलिए बयां कर दी ताकि उसे लोन के पैसे न चुकाने पड़े, लेकिन हुआ उसके साथ बिल्कुल उलटा। 

CrimeTak

10 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 10 2024 11:08 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पत्नी के कपड़े पहन कर किया मेकअप

point

फिर बुलाई पुलिस

point

बाद में पुलिस ने उसे ही किया गिरफ्तार

मंयक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad Fake Robbery Case: बस लोन का पैसा न चुकाने पड़े, इसके लिए लोग क्या-क्या तिकड़म नहीं करते? एक शख्स ने इसको लेकर ड्रामा रचा। खुद को पीड़ित बता रहे शख्स ने कहा कि उसके साथ लूटपाट हो गई है। इतना ही नहीं, उसने और झूठ बोला। कहा कि लुटेरे महिलाओं के कपड़े पहन कर लूटने आए थे। बात अभी खत्म नहीं हुई है, तथाकथित पीड़ित ने आगे कुछ ऐसा कहा,  जिससे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। 

पहले आपको पूरा माजरा बताते हैं। ये वाकया हुआ गाजियाबाद के साहिबाबाद के लाजपत नगर इलाके में। यहां विनोद राय रहते हैं। 

ये कहानी बयां की पुलिस को

विनोद राय एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनके एक बेटे की मौत हो चुकी है जिसके बाद से वह डिप्रेशन में है। उन्होंने पुलिस को फोन कर कहा कि उनके घर में लूटपाट हो गई है। लुटेरे करीब 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गए हैं। मौके पर पुलिस पहुंची। छानबीन शुरू की गई। विनोद ने पुलिस को बताया कि लुटेरे महिलाओं के कपड़े पहन कर आए थे और लूटपाट करने के बाद उसे महिला के कपड़े पहना दिए और उसका शृंगार भी कर दिया।

...जब आरोपी ने किया मेकअप 

ये बात पुलिस को कुछ हजम नहीं हुई। पुलिस ने सबूतों को परखना शुरू किया। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो विनोद ने असली बात बता दी। पुलिस के मुताबिक, विनोद के छोटे बेटे ने एक निजी फाइनेंस कंपनी से 60 हजार का लोन लिया। अब लोन नहीं चुकाने पर उसे फोन आ रहे थे। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी फोन कर लोन न चुकाने पर उसके बेटे को जेल भिजवाने की धमकी दे रहे थे। इसी बात को लेकर उसने अपने साथ लूट की झूठी कहानी रच डाली। उसने खुद ही अपनी पत्नी के कपड़े पहने और अपना शृंगार किया और लूट का भरोसा दिलाने के लिए खुद ही अपने हाथ-पैर बांधकर पड़ोसियों को शोर मचा कर बुला लिया।

साहिबाबाद के एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस सिलसिले में विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp