इस पूर्व IPS अफसर ने क्यों खुद को गोली मारी? वजह जान कर हैरान हो जाएंगे

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने मंगलवार को अपने आवास पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Former IPS Officer Commits Suicide

Former IPS Officer Commits Suicide

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 6 2023 12:25 PM)

follow google news

Former IPS Officer Commits Suicide : भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने मंगलवार को अपने आवास पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

संयुक्‍त पुलिस आयुक्‍त (अपराध) नीलाब्‍जा चौधरी ने घटना की पुष्टि की ।

एक अन्‍य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, '1975 बैच के अधिकारी रहे दिनेश कुमार शर्मा (73) ने अपने घर में खुद को गोली मार ली। उनका शव सुबह उनके कमरे में मिला।' चौधरी ने बताया कि पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

Former IPS Officer Commits Suicide in Lucknow: पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट में मानसिक रूप से परेशान होने की बात लिखी है और इस हादसे के लिए किसी को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया गया है।

वो गोमती नगर विशाल खंड 2 में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से बीमार थे। इस वजह से वो परेशान रहते थे। इस घटना का जैसा ही पता चला, सब सन्न रह गए।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनका पोस्टमार्टम हो चुका है। 

इनपुट - पीटीआई

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp