नोएडा में एल्विश यादव गिरफ्तार, सांपों के जहर की तस्करी से जुड़ा है मामला

Noida News: नोएडा पुलिस ने सांपो के ज़हर के मामले में यूट्यूबर एल्विष यादव को गिरफ्तार किया.

Crime Tak

Crime Tak

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 3:40 PM)

follow google news

Noida News: नोएडा पुलिस ने सांपो के ज़हर के मामले में यूट्यूबर एल्विष यादव को गिरफ्तार किया. पिछले साल सेक्टर 39 में नोएडा पुलिस ने दर्ज की थी FIR, आज एल्विष यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया. थोड़ी देर में एल्विष यादव को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

एल्विश यादव गिरफ्तार

एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. यूट्यूबर की पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल का बड़ा आरोप लगा है.

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं। पुलिस को राहुल के नाम से 20 एमएल जहर मिला था।

एल्विश ने स्पष्टीकरण में क्या कहा?
मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था- मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में खबर देखी कि एल्विश यादव ड्रग कारोबार में शामिल है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आइए मैं आपको मेरे खिलाफ जाने वाली सारी बातें बताता हूं। वे फर्जी हैं और मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।'

“मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है उसमें कोई सच्चाई नहीं है। आरोपों से मेरा नाम खराब मत करो. मैं यूपी पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करना चाहता हूं कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित होते हैं तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि कृपया बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश न करें। मेरा इससे कोई लेना-देना ही नहीं है. ,

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp