अब कैसे होगी कुर्बानी ? एक चाय की चुस्की की वजह से चोरी हो गए बकरे, थाने में हुआ मामला दर्ज

Eid al adha 2023: दिल्ली के शास्त्री पार्क से कार से आए चोरों ने बकरा ही चुरा लिया, इस मामले में FIR भी दर्ज कराई गई है.

Social Media

Social Media

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 9:45 AM)

follow google news

Eid al adha 2023: ये मामला है पूर्वी दिल्ली (delhi) का जहां बस एक चाय की तलब ने बकरों (goats) को उसके खरीददार से जुदा कर दिया. ईद उल अजहा यानि बकरीद के लिए बकरे खरीदे जा रहे हैं, लेकिन एक चाय की चुसकी की वजह से बकरे को कोई अगवा करके ले गया. मामला दिल्ली पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस में एफआईआर दर्ज कराी गई. पुलिस बकरे की तलाश में जुटी हुई है.

Bakrid 2023: मामला दिल्ली के शास्त्री पार्क का है, जहां शिकायतकर्ता तसलीम अहमद के मुताबिक जो कि यूपी (up) के रहने वाले हैं. 26 जून की सुबह करीब 4:45 पर उन्होंने 2 बकरों को शास्त्री पार्क (shashtri park) गैस गोदाम रोड के पास लैंप पोस्ट के साथ बांध दिया था और वो चाय पीने चला गया था. लेकिन जब वो वापस लौटा तो देखा कि 3 लड़के उसके बकरे की रस्सी काट रहे थे. उन्होंने रस्सी काटने के बाद आनन फानन में उसके बकरे को वैगनआर कार संख्या DL8CAH-3424 में डाला और भाग गए. तसलीम ने आवाज लगाई लेकिन वो भाग निकले, पुलिस के मुताबिक गाड़ी का नंबर फर्जी लग रहा है बाकी बकरों की तलाश की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp