पंजाब के होशियारपुर में छापेमारी के दौरान नशा तस्कर ने पुलिस पर किया हमला, जवाबी फायरिंग में मारा गया

Punjab Crime: होशियारपुर में मंगलवार को पुलिस ने एक नशा तस्कर के घर में छापेमारी की लेकिन उस दौरान हुई जवाबी गोलीबारी में वह मारा गया।

CrimeTak

26 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 26 2024 10:05 PM)

follow google news

Punjab Crime News: होशियारपुर में मंगलवार को पुलिस ने एक नशा तस्कर के घर में छापेमारी की लेकिन उस दौरान हुई जवाबी गोलीबारी में वह मारा गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस घटना में दो पुलिस अधिकारी भी घायल हुए हैं। होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक सर्बजीत सिंह बाहिया ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम 50 वर्षीय वांछित नशा तस्कर सुच्चा सिंह के आवास पर पहुंची थी।

नशा तस्कर के घर में छापेमारी 

उन्होंने कहा कि जब पुलिस की टीम उसके घर पहुंची तो सुच्चा ने फावड़े व कुदाल और एक अन्य धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। एसपी बाहिया ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में सुच्चा जख्मी हो गया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जवाबी फायरिंग में मारा गया

हमले में घायल सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) सतनाम सिंह और हेड कांस्टेबल गुरविंदर सिंह को इलाज के लिए दासुया के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहिया ने कहा कि शव को सिविल अस्पताल में रखा गया है और अपराध स्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp