ये धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई तो गुंडा है!

Dhirendra Shastri Brother Case: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पुलिस के उसके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Dhirendra Shastri Brother Case

Dhirendra Shastri Brother Case

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:36 PM)

follow google news

लोकेश चौरसिया के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Dhirendra Shastri Brother Case: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पुलिस के उसके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। धीरेंद्र के भाई पर आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में घुसकर दलित परिवार को न सिर्फ धमकाया, बल्कि मारपीट की और उन्हें जातिसूचक गालियां दीं।
इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला ?

ये वाक्या 11 फरवरी का है। छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में एक दलित परिवार की बेटी की शादी हो रही थी। रात करीब 12 बजे के आसपास बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई शादी में पहुंचा। आरोप है कि वो लोगों से गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। आरोप है कि उसने हवा में फायरिंग भी की। इस वजह से आसपास तनाव फैल गया। बाराती बारात छोड़ कर भाग गए।

इस सिलसिले में बमीठा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ऐसा क्यों किया आरोपी ने ?

आरोपी का कहना था कि यहां राई (बुंदेलखंड का लोक नृत्य) नहीं चलेगा। इस गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम का गाना बजेगा। इसी बात पर विवाद हुआ। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp