DELHI WELCOME CLASH : छोटी सी बात से लगी 'आग', लेकिन अब सब शांत ! दिल्ली में जहांगीरपुरी के बाद वेलकम में तनातनी

DELHI WELCOME CLASH : दिल्ली में जहांगीरपुरी के बाद वेलकम में तनातनी DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak

05 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

follow google news

DELHI CRIME NEWS : दिल्ली के वेलकम इलाके में बीती रात बच्चों का झगड़ा दो समुदायों की तनातनी में बदल गया। पथराव की घटना के बाद पूरे इलाके में सख्त सुरक्षा कर दी गई है । पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में ले लिया है और कुछ पर दंगे की धाराओं में केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है । कुछ शरारती तत्वों की पहचान करके उनकी तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने जा रहे है।

पूरा मामला जानिए

Crime Story in Hindi: ये वाक्या दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिला के वेलकम इलाके में बुधवार को हुआ। दरअसल, इसकी शुरुआत बच्चों के झगड़े से हुई, जिसके बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। दोनों तरफ से पथरावबाजी शुरू हो गई। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को कंट्रोल में किया। इस सिलसिले में दंगे की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। अभी तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है। डीसीपी संजय सेन के मुताबिक, अभी हालात सामान्य है। बच्चों के झगड़े के बाद ये स्थिति पैदा हुई थी।

इससे पहले भी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के मौके पर तनाव फैल गया था। उसके बाद राजधानी के वेलकम में हुए इस वाक्ये ने फिर चिंता बढ़ा दी है। हालांकि इलाके में पुलिस का पहरा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp