गणेश विसर्जन के दौरान नदी में डूबे तीन सगे भाई समेत चार बच्चे, दो भाइयों की मौत, दो का इलाज जारी

Delhi Noida Crime News: विसर्जन के दौरान यमुना के चिल्ला खादर में उतरे बच्चे अचानक दलदल में फंस गए, दलदल में धीरज के तीन बेटों के साथ एक अन्य नाबालिक फंस डूब गए। 

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 29 2023 4:10 PM)

follow google news

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

Delhi Noida Crime News: दिल्ली में गणेश विसर्जन के बड़ा हादसा हो गया। विसर्जन के दौरान नदी में नोएडा के तीन सगे भाई भाई समेत 4 नाबालिक डूब गए। इस हादसे में दो सगे नाबालिक भाइयो की मौत हो गयी जबकि दो कि हालात गंभीर है। पूरी घटना दिल्ली के थाना मयूर विहार क्षेत्र के चिल्ला खादर इलाके में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के निठारी गांव के रहने वाले धीरज ने अपने घर गणपति लेकर आये थे। 

तीन सगे भाई भाई समेत 4 नाबालिक डूब गए

घर मे रखे गए गणपति के विसर्जन के लिए आज परिवार और आसपास के जानकार मयूर विहार चिल्ला खादर पहुँचे। गणेश जी की मूर्ति डेढ़ फीट की थी ऐसे बच्चे मूर्ति विसर्जन के लिए पानी मे थोड़ा नीचे उतर गए। इस दौरान धीरज के तीन बेटे भी मौजूद थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान यमुना के चिल्ला खादर में उतरे बच्चे अचानक दलदल में फंस गए, दलदल में धीरज के तीन बेटों के साथ एक अन्य नाबालिक फंस डूब गए। 

दो सगे भाइयों 15 वर्षीय नीरज और 5 वर्षीय कृष्ण की मौत

बच्चो को दलदल में डूबता देख परिवार के लोगो ने किसी बच्चो को बाहर निकाल के नोएडा के सेक्टर 30 के चाइल्ड पीजीआई हॉस्पिटल लेकर पहुचे, जहाँ डॉक्टरों ने दो सगे भाइयों 15 वर्षीय नीरज और 5 वर्षीय कृष्ण को मृत घोषित कर दिया वही दो नाबालिग बच्चो को कैलाश हॉस्पिटल रेफर किया गया है। इस घटना के बाद से ही मृतक बच्चो के परिवार में मातम मचा हुआ है, धीरज के तीन नाबालिक बेटे डूब गए थे जिसमें से दो बेटों की मौत हो गई है पिता धीरज का रो रो कर बुरा हाल है। 

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp