दिल्ली में बारिश के पानी में डूबकर ऑटो चालक की मौत, सड़क में खुदी खाई में गिरा ऑटो

Delhi Shocking News: दिल्ली पुलिस  ने बयान जारी करते हुए बताया कि 30 जून को लगभग 03:30 बजे पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति सर्विस रोड मेन वजीराबाद रोड, हर्ष विहार के पास बरसाती पानी के गड्ढे में डूब गया है।

पानी में डूबकर ऑटो चालक की मौत

पानी में डूबकर ऑटो चालक की मौत

30 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 7:52 PM)

follow google news

Delhi Shocking News: ये हादसा वजीराबाद रोड के सर्विस रोड पर हुआ। सड़क किनारे एक ऑटो चालक डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। दरअसल निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास खाई खोदी गई थी और उसमें बारिश का पानी भर गया था। उनका ऑटोरिक्शा खाई में फंस गया।  

फ्लाईओवर के पास खाई खोदी गई थी

दिल्ली पुलिस  ने बयान जारी करते हुए बताया कि 30 जून को लगभग 03:30 बजे पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति सर्विस रोड मेन वजीराबाद रोड, हर्ष विहार के पास बरसाती पानी के गड्ढे में डूब गया है। निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास खाई खोदी गई थी और उसमें बारिश का पानी भर गया था। 

ऑटोरिक्शा खाई में फंसा हुआ मिला

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम अजीत शर्मा था जिनकी उम्र 51 वर्ष थी। मृतक ऑटो चालक दिल्ली के नंद नगरी का रहने वाला था। उनका ऑटोरिक्शा खाई में फंसा हुआ मिला है। पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि ऑटो चालक को अंदाजा नहीं हुआ कि यहां कोई खाई है लिहाजा उसने ऑटो चला दिया और वो पानी में फंस गया। चालक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp