Delhi: यमुनापार में फिर गैंगवार, दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अरबाज की मौके पर मौत

Delhi crime: देश की राजधानी दिल्ली शनिवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी.

Crime Tak

Crime Tak

10 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 10 2024 3:00 PM)

follow google news

Delhi crime: देश की राजधानी दिल्ली शनिवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति हमले में घायल हो गया है. पुलिस ने बताया कि दो युवकों पर यह हमला रात 8.45 बजे हुआ. एक अधिकारी ने बताया कि अरबाज और आबिद को कई गोलियां लगीं.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, दोनों युवकों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 24 वर्षीय अरबाज को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि आबिद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अज्ञात बदमाशों ने उसके हाथ, सीने, चेहरे और पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने कहा, 'मृतक अरबाज आपराधिक मामलों में शामिल था, घायल आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है.' अधिकारी ने कहा कि शूटरों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है और प्राप्त इनपुट की जांच की जा रही है.

वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैंगवार से इनकार नहीं किया है. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि हो सकता है कि गैंगवार में अरबाज नाम के शख्स की हत्या की गई हो. रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज और आबिद को आशा डिस्पेंसरी के पास एक सार्वजनिक शौचालय के सामने गोली मारी गई। पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के 10 खोल भी मिले हैं. हमलावरों की पहचान की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp