साऊथ दिल्ली के फ्लैट में युवती की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी, सीसीटीवी के जरिए सुराग तलाशने में जुटी पुलिस

Delhi Crime: दक्षिण दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके के एक अपार्टमेंट में 30 वर्षीय एक महिला का शव मिला है, पुलिस जांच में जुटी है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

09 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 9 2023 6:25 PM)

follow google news

Delhi Crime News: दक्षिण दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके के एक अपार्टमेंट में 30 वर्षीय एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे मालवीय नगर थाने में पीसीआर को एक फोन कॉल के जरिए जानकारी दी गई कि महिला के फ्लैट से दुर्गंध आ रही है।’’

फ्लैट में युवती की लाश

पुलिस ने बताया कि एक पुलिसकर्मी को घटनास्थल पर तत्काल भेजा गया और अंदर से बंद अपार्टमेंट को उसके मालिक एवं पड़ोसियों की मौजूदगी में खोला गया। अधिकारी ने बताया कि फ्लैट में मृत पाई गई महिला की पहचान सानिया राय के रूप में की गई है। पुलिस सीसीटीवी और युवती के कॉल डिटेल की चेक कर रही है।

सानिया राय की हत्या या कुछ और?

उन्होंने बताया कि शव सड़ चुका था इसलिए उस पर किसी बाहरी चोट के निशान नजर नहीं आए। अधिकारी ने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आपराधिक दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच जारी है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp