बक्से में मिली डेड बॉडी, प्लास्टिक की रस्सी से बंधे थे हाथ और पैर, नौकर की किसने की हत्या?

बक्से में मिली लाश, प्लास्टिक की रस्सी से बंधे थे हाथ और पैर, घर के नौकर की हुई हत्या

Crime News

Crime News

27 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 27 2023 9:30 PM)

follow google news

Crime News: दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जंगपुरा विस्तार इलाके के एक घर में काम करने वाले घरेलू सहायक की हत्या कर दी गई. पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. पुलिस घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

घटना के बाद मृतक कमल के परिजनों का कहना है कि वह यहां पर पिछले 3 सालों से काम कर रहा था. बीती रात उसके साथ मारपीट की गई थी. रिश्ते में लगने वाला उसका भाई दीपक भी यहीं काम करता था उस पर भी हमला किया गया. घायल दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लाश के दोनों पैर और गर्दन प्लास्टिक की रस्सी से बंधे हुए थे पुलिस ने बताया कि नौकर का शव चौथी मंजिल पर मिला. वहीं मालिक दूसरी मंजिल पर रहते हैं.

पुलिस आरोपियों को पहचानने के लिए CCTV फुटेज की जांच कर ही है. 

मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. एक महीना पहले ही मृतक कमल की शादी हुई थी परिजन इस पूरे वारदात में किसी बड़ी साजिश का अंदेशा जता रहे हैं. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र के जंगपुरा विस्तार इलाके के B -17 से सूचना मिली थी कि घर में काम करने वाले की हत्या कर दी गई है.

बेड के बॉक्स के अंदर डेड बॉडी पड़ी हुई थी

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि बेड के बॉक्स के अंदर डेड बॉडी पड़ी हुई थी पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp