आधी रात को बीवी के साथ गया होटल, पत्नी को खाने में दिया नशा, बेहोश पत्नी का हाथ काट डाला

Delhi Crime News: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके के होटल न्यू मयूर में पति ने पत्नी का हाथ काटा और फिर होटल से फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

26 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 26 2023 5:55 PM)

follow google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके के न्यू मयूर होटल में एक पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात का है न्यू मयूर होटल में कानपुर के रहने वाले पति और पत्नी ने रूम बुक किया था। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया। 

पति ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया

जानकारी के मुताबिक दोनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश से कानपुर के रहने वाले हैं। रूम बुक करा कर दोनों ही अपने कमरे में गए और खाना ऑर्डर किया। बताया जा रहा है कि पति सतीश ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाया जिसके चलते पत्नी वंदना बेहोश हो गई। पत्नी के बेहोश होने के बाद पति सतीश ने चाकू से वंदना का हाथ काट कर अलग कर दिया और मौके से फरार हो गया। 

चाकू से वंदना का हाथ काट कर अलग कर दिया 

पीड़िता वंदना दर्द से चिल्लाई तो होटलकर्मियों को वारदात की खबर लगी। होटल मैनेजर ने देखा कि कमरे में वंदना का हाथ अलग थलग पड़ा हुआ था और वो दर्द से तड़प रही थी। होटल के स्टाफ ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी और पीड़िता को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया गया। 

हाथ को दोबारा से जोड़ने की कोशिश

आनन फानन में पुलिस में पीड़िता के हाथ के कटे हुए हिस्से को भी प्रिजर्व करके अस्पताल पहुंचाया। जिससे बाबू जगजीवन राम अस्पताल से डॉक्टर ने युवती को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अब लगातार ऑपरेशन किया जा रहा है और डॉक्टरों की कोशिश है कि पीड़िता के कटे हुए हाथ को दोबारा से जोड़ा जा सके। 

फरार पति की तलाश में छापेमारी

आदर्श नगर थाना पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। आशंका है की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उत्तर प्रदेश की तरफ फरार हुआ है जहां पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ताकि वारदात के पीछे की वजह का पता लगाया जा सके। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp