लाश के चारों तरफ़ छूरा लेकर नाचता किलर, दिल्ली में अब तक का सबसे खौफनाक हत्याकांड, सीसीटीवी में कैद नाबालिग की हैवानियत

Delhi Murder: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली वेलकम इलाके में 16 साल के नाबालिग ने महज 350 रुपए लूटने के लिए एक शख्स की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी।

Murder

Murder

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 1:25 AM)

follow google news

Delhi Brutal Murder: देश की राजधानी दिल्ली में क़त्ल का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है। दिल्ली के वेलकन में अट्ठारह साल के युवक की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड का ख़ौफ़नाक सीसीटीवी सामने आया है। हत्या का ये वीडियो इतना ख़ौफ़नाक है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते। 

वीडियो में दिख रहा है कि गली में एक युवक दूसरे शख़्स पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। टी हमलावर अधमरे युवक के जिस्म पर पचास से ज़्यादा चाकू के वार करता है।  कभी सीने में तो कभी सिर में चाकू मारता है। खून से लथपथ लाश को बाल पकड़कर खींचता है।  

ये ख़ूँख़ार आरोपी CCTV में लाश के पास नाच-नाच कर चाकुओं से एक शख्स को गोदता दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग एक शख्स को एक कमरे से खींचता दिखाई दे रहा है उसके बाद उस पर चाकुओं से वार करता है। इतना ही नहीं आरोपी आस पास के लोगों को डरा धमका भी रहा है।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली वेलकम इलाके में 16 साल के नाबालिग ने महज 350 रुपए लूटने के लिए एक शख्स की इतनी बेरहमी से हत्या की। हत्याकांड का सीसीटीवी देखने के बाद खुद दिल्ली पुलिस की रूह कांप गई।

ये घटना 21 नवंबर रात 11:15 बजे की है। गली नंबर 18, ईदगाह रोड, जनता मजदूर कॉलोनी में 18 साल के युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से 16 साल के नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। जो कि एल ब्लॉक, जनता मजदूर कॉलोनी, वेलकम का रहने वाला है। उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक़ हत्या के पीछे की वजह लूट है। आरोपी ने पहले पीड़ित का मुंह दबाया. जब पीड़ित बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उससे लगभग 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp