बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की लग्ज़री एसयूवी चोरी, पत्नी ने नाम पर थी कार, सफेद फॉर्चुनर कार की तलाश में जुटी 7 टीमें

Delhi Crime: ड्राइवर कार सर्विस के लिए दिल्ली के गोविंदपुरी गया था, 19 मार्च को ही सर्विस सेंटर से ही फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई।

जांच जारी

जांच जारी

25 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 25 2024 4:35 PM)

follow google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Crime News: चोरों ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी कर ली। चोरी की इस वारदात को चोरों ने सर्विस सेंटर में अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर कार सर्विस के लिए लेकर दिल्ली के गोविंदपुरी गया था। सर्विस सेंटर से सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई।

जेपी नड्डा की लग्जरी कार चोरी

पुलिस रे मुताबिक फॉर्चुनर का नंबर हिमाचल प्रदेश का है। जेपी नड्डा की पत्नी के नाम पर रजिस्टर है। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर कार और कार चोर की तलाश शुरु कर दी है। जानकारी के मुतबिक कार चोरी की घटना 19 मार्च की है। जे पी नड्डा के ड्राइवर जोगिंदर ने कार चोरी का केस दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर जोगिंदर फॉर्चुनर कार को सर्विस सेंटर पर खड़ा करके अपने घर खाना खाने चला गया था। 

गाड़ी पत्नी के नाम पर रजिस्टर

खाना खाकर जब वो वापस आया तो कार गायब थी। हाई प्रोफाइल शख्स से जुड़ा मामला होने से दिल्ली पुलिस के हांथ पांव फूले हैं। सीसीटीवी में कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखाई दी है। पुलिस की टीमें कार तलाश रही हैं। जिला पुलिस की सात टीम मामले की जांच में लगी हुई है। कार चोरी के शक में पुलिस ने एक शख्स को फरीदाबाद से हिरासत में लिया है। अफसरों का कहना है कि जल्द कार चोरी की वारदात का खुलासा हो जाएगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp