दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, क्रेटा कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मासूम बच्ची समेत तीन की मौत, एक घायल

Delhi Crime News: दुर्घटना में कार की चपेट में आए बाइक सवार 4 लोग एक ही परिवार के थे और मूलतः मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ इलाके के रहने वाले थे।

मासूम बच्ची समेत तीन की मौत

मासूम बच्ची समेत तीन की मौत

09 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 9 2023 6:35 PM)

follow google news

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात द्वारका सबसिटी के आईपी यूनिवर्सिटी के पास एक ओवर स्पीड क्रेटा कार ने बाइक को टक्कर मारते हुए संतुलन खो दिया और सड़क पर पलट गई। हादसे में एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

 10 साल की बच्ची की सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत 

घायल का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में कार की चपेट में आए बाइक सवार 4 लोग एक ही परिवार के थे और मूलतः मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ इलाके के रहने वाले थे। वे यहां द्वारका में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे। एक बाइक पर दो पुरुष, एक महिला और एक 10 साल की बच्ची सवार थे। हादसे में एक पुरुष और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 साल की बच्ची की सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

दुर्घटना में घायल व्यक्ति ने अपना एक पैर गवांया

अभी चौथे व्यक्ति का सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। और उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ितों के मुताबिक इस दुर्घटना में घायल व्यक्ति ने अपना एक पैर गवा दिया है जब कि दूसरे पैर में भी कई फेक्चर बताए जा रहे है। वही पुलिस के मुताबिक द्वारका नॉर्थ थाना इलाके के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास रेड लाइट पर यह एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे चार लोग घायल हुए थे, जिन्हें द्वारका के इंदिरा गांधी अस्पताल में ले जाया गया था। जिसमे से दो को सफदरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। 

बर्थडे पार्टी से लौट रहा था परिवार

पुलिस को मौके पर एक एक्सीडेंट वाली मोटरसाइकिल और ब्लैक रंग की क्रेटा गाड़ी मिली थी। जहां घायलों में से दो की मौत हो गई थी, जिनकी पहचान लखन (37) और फुला देवी (26) के रूप में हुई है। ये ई ब्लॉक, भरत विहार के रहने वाले थे। वही तीसरी घायल बच्ची दीक्षा (10) की मौत सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई। जबकि उसके घायल पिता नन्हे उर्फ माते (32) का सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज 

ये लोग स्पाइन एनक्लेव सेक्टर 17 द्वारका के रहने वाले हैं। परिजनों से पुलिस को पता चला कि लखन के बेटे हेमंत का बर्थ डे था। जहां पार्टी में आये नन्हे, उसके पत्नी फूला देवी व उनकी बेटी को लखन बाइक से उनके घर छोड़ने जा रहा था। सभी लोग सेक्टर 17 से गुजर रहे थे, उसी दौरान सेक्टर 13 की तरफ से क्रेटा कार स्पीड में आई और बाईक में टक्कर मार दी। जहां टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी पास के रेड लाइट खंभ से भी टकराई और खंभा टूट गया वही क्रेटा कार भी सड़क पर पलट गई। इस मामले में द्वारका नॉर्थ थाने में अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। गाड़ी चला रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया है, जिसकी पहचान अबरार के रूप में हुई है। वह गोपाल नगर, नजफगढ़ का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp