अंधा देवर, ममेरा भाई और जंगल में भाभी की शराब पार्टी, भाभी की हत्या के बाद लाश से गैंगरेप, राज़ खुला तो अफसरों की रूह कांप गई

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में अंधे देवर, ममेरे भाई और भाभी के कत्ल की खौफनाक कहानी सामने आई है, जंगल में लाश मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 6 2024 10:40 AM)

follow google news

Crime News Shocking: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में दिल दहला देने वाला शर्मनाक कत्ल का मामला सामने आया है। यहां कातिलों ने महिला की हत्या की और कत्ल के बाद महिला के शव के साथ बलात्कार किया। यहां दो लोगों को अपनी 30 वर्षीय रिश्तेदार की हत्या करने और उसके शव के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

महिला के शव के साथ बलात्कार 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 30 जनवरी को राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसागुड़ी हरितमा गांव के पास एक जंगल में हुई। दरअसल 31 जनवरी की अल सुबह जंगल में महिला का लाश मिली थी जिसके कपड़े अस्त व्यस्त थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। लाश की शिनाख्त के लिए पुलिस ने इश्तेहार जारी किया। अगले ही दिन महिला की शिनाख्त हो गई और पुलिस ने कातिलों की तलाश शुरु की।

अंधा देवर, ममेरा भाई, और खौफनाक कहानी

मोबाइल सर्विलांस से पुलिस को इस इलाके में 30 जनवरी की रात को कुछ लोगों के होने के सुराग मिले। पुलिस ने जांच आगो बढ़ाई और महिला के नाबालिग देवर को हिरासत में ले लिया। नाबालिग ने पूछताछ में खौफनाक खुलासा किया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि भाई की शादी के बाद भाई और भाभी उसका ध्यान नहीं रखते थे। यही वजह थी कि उसने अपने ममेरे भाईयों के साथ मिलकर भाभी की हत्या कर दी। इस मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि 17 साल का नाबालिग महिला के पति का छोटा भाई है, जबकि दूसरा आरोपी भी रिश्तेदार है।

भाभी की हत्या शव से गैंगरेप

पुलिस अफसरों के मुताबिक 'महिला और उसका पति काम के लिए परसागुड़ी से कुछ किलोमीटर दूर सरगुजा जिले के अकोला चले गए थे। घटना के दिन, आरोपी देवर ने उसे फोन पर अपने खेत की सिंचाई करने के लिए हरितमा जंगल में आने के लिए बुलाया, जिसके बाद रात में, तीनों आरोपियों ने शराब पी। सबने मिलकर जंगल में पार्टी की और नाबालिग लड़के ने नायलॉन रस्सी से महिला गला घोंट दिया।'

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

अधिकारी ने बताया कि अगली सुबह राहगीरों को उसका शव मिला। आरोपियों ने हत्या करने और महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है। जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि कत्ल के बाद आरोपियों ने शव के साथ गैंगरेप किया। दोनों आरोपियों से गहरी पूछताछ चल रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और पूछताछ होना और खुलासे होना बाकी है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp