सनकी पति ने पत्नी और 3 बेटियों को फावड़े से काट डाला, हत्या के बाद आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 4:30 PM)

follow google news

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर इलाके में बेहद हैरान करने वाला हत्या का मामला सामने आया है। जिले के पंतोरा चौकी क्षेत्र के देवरी गांव में सनकी पति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों को मौतके घाट उतार दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। 

आरोपी देशराज कश्यप हा मानसिक रोगी

हत्या के बाद मौके से फरार आरोपी देशराज कश्यप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी देशराज कश्यप का 10 साल से किसी मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है। 31 जुलाई को भी वह इलाज कराने बिलासपुर जिला गया हुआ था। बिलासपुर से लौटने के बाद देशराज ने रात में देशराज ने अपनी पत्नी मोंगरा, 3 बेटी पूजा, भाग्यलक्ष्मी और याचना की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। 

घर के अंदर खून ही खून बिखरा 

देशराज ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब सभी सोए हुए थे। वारदात के बाद आरोपी देशराज मौके से फरार हो गया था। गांव के सरपंच ने पुलिस को बताया कि जब घर में कोई चहल-पहल नहीं दिखी तो सरपंच ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब घर के अंदर दाखिल हुई तो अंदर का खौफनाक मंजर देखकर हैरान रह गई। घर के अंदर खून ही खून बिखरा था। चार लाशें खून से लथपथ पड़ी थीं। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने FSL की टीम को भी जांच व सबूत जमा करने के लिए बुलाया। पुलिस ने आरोपी देशराज को गिरफ्तार कर लिया है। जांजगीर-चांपा जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp