ट्रिपल मर्डर: मामूली बात पर शख्स ने कुल्हाड़ी से पत्नी और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

Murder: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

Crime Tak

Crime Tak

05 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 5 2024 2:15 PM)

follow google news

Murder: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मामूली घरेलू विवाद के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना चंद्रपुर के नागभीड तहसील के मोर्शी गांव की है. एडिशनल एसपी रीना जनबंधु के मुताबिक, शनिवार रात 50 वर्षीय अंबादास तलमले और उनकी पत्नी अलका के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद पति अंबादास ने घर को जलाने की कोशिश की और सिलेंडर का पाइप निकालकर घर में विस्फोट करने का भी प्रयास किया. इस दौरान आरोपी के बेटे ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

पत्नी और दो बेटियों को कुल्हाड़ी से काट डाला

लेकिन, रविवार की सुबह पति-पत्नी के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया. फिर एक बार फिर बेटे ने पूरा मामला शांत कराया और अपने काम पर चला गया. इसी दौरान आरोपी अंबादास ने 42 साल की पत्नी अलका, 19 साल की बेटी प्रणाली और 17 साल की बेटी तेजू की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी.

नागभीड पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

चंद्रपुर की एडिशनल एसपी रीना जनबंधु ने आगे कहा कि शुरुआती जांच में हत्या के पीछे की वजह घरेलू विवाद सामने आया है. आरोपी को नागभीड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. घटना की जांच जारी है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp