घर बुलाकर गर्लफ्रेंड ने काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, मरा समझकर सड़क किनारे फेंका फिर...

अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गए एक शख्स का उसकी गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट पार्ट काट दिया.

Crime Tak

Crime Tak

03 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 3 2024 2:15 PM)

follow google news

Bihar News: बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गए एक शख्स का उसकी गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट पार्ट काट दिया. किसी तरह युवक वहां से भागकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा. प्राथमिक उपचार के दौरान जानकारी मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गये. इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

मामला डुमरांव थाना क्षेत्र के चतुरशालगंज का है. मामले की जानकारी देते हुए युवक के भाई ने बताया कि शनिवार की दोपहर वह डुमरांव के चतुरशालगंज स्थित एक लड़की के बुलाने पर उसके घर गया था. लड़की ने ही अपने भाई को इस हालत में पहुंचा दिया है.

'मुझे लगा कि मेरा भाई मर गया है और उसे सड़क किनारे फेंक दिया'

भाई को मरा हुआ समझकर लड़की ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया था. वह किसी तरह अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा और अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. इसके बाद चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने भाई को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

डॉक्टर ने शख्स का ऑपरेशन किया

फिलहाल उनका इलाज जिला मुख्यालय स्थित वीके ग्लोबल हॉस्पिटल में चल रहा है. उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं, डॉ. वीके सिंह ने बताया कि युवक का प्राइवेट पार्ट काटा गया है. ऑपरेशन हो चुका है. यूरिनरी पाइप आदि को जोड़ दिया गया है. अभी उन्हें निगरानी में रखना होगा.

मामले में पुलिस ने यह बात कही

डुमरांव थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अनिशा राणा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच की जा रही है. परिजनों का आरोप है कि लड़की ने घर बुलाकर युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp