बिहार की ये अजब-गजब प्रेम कहानी, जहां दुल्हन का आशिक भाई बनकर पहुंचा ससुराल, मनाई सुहागरात..पढ़ें ये दिलचस्प कहानी

Bihar Crime News: बिहार के बेतिया से एक बड़ी ही दिलचस्प कहानी सामने आई है. जहां दुल्हन का आशिक उसी का भाई बन कर ससुराल में उसके साथ पहुंच गया. अब इस तरह दोनों वापस गांव आएं.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

02 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 2 2023 3:50 PM)

follow google news

Bettiah Crime News: बिहार में एक प्रेमी जोड़े ने कुछ ऐसा किया. जिसने सुना उसके होश उड़े गए. यहां एक प्रेमी जोड़ा भाई-बहन बनकर ससुराल पहुंचा और जब असलियत पता चली तो पति ने तलाक ले लिया. दरअसल, यह पूरा मामला नौतन थाना क्षेत्र का है. जहां दुल्हन के आशिक ने दुल्हन को बताया बहन और ससुराल पहुंच गया. बाद में वह प्रेमिका को अपनी ही दुल्हन बना कर घर ले आया.  

भाई बनकर पहुंचा ससुराल

बताया जा रहा है कि आशिक ने पहले अपनी प्रेमिका की शादी करवाई और फिर विदाई करवा कर उसी के साथ उसका भाई बनकर उसी के साथ ससुराल चला गया. साथ ही ससुराल में ही उसके पति से पहले उसके साथ सुहागरात मना ली. जब शादी के बाद प्रेमिका ससुराल पहुंची तो उसने सारी रस्में- रिवाजें को पूरा किया और जब वह सोने के लिए अपने कमरे में जाने के लिए, तभी उसका भाई जो कि उसका आशिक था. वह भी दुल्हन के साथ कमरे में सोने की जिद्द करने लगा. ससुरालवालों ने भी दुल्हन का भाई समझ कर उसे उसके साथ रहने के लिए हां कह दिया. जिसके बाद देर रात ससुरवालें जब कमरें में पहुंचे तो उन्होंने दुल्हन और उसके आशिक को कमरें में आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर युवक की पिटाई करी साथ ही मामले को पंचायत में लाया गया. जहां पंचायत में दुल्हन ने अपने पति से तलाक ले लिया जिसके बाद वह प्रेमी के सा विदा हो गई.

शादी से नाराज थी प्रेमिका

बता दे कि नौतन के कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी की 30 अक्टूबर को अमवा मंझार निवासी एक व्यक्ति के बेटी के साथ शादी तय हुई थी. बारात समय पर कुंजलहीं गांव पहुंची. खुशी-खुशी निकाह भी हुआ. इस शादी में पहुंचा दुल्हन का आशिक अंगूर हवारी विदाई के समय भाई बनकर अपनी प्रेमिका के साथ उसके ससुराल आया था. इधर, विवाहिता ने अपनी शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन करके प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. पंचायत करने वाले सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया चौधरी बताते हैं कि दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजन से बात करके मामले का समाधान किया गया. दुल्हन शादी से साफ इनकार कर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कागजाती प्रक्रिया को पूरा कर दुल्हन को उसके माता-पिता और आशिक के साथ भेज दिया.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp