भोजपुरी सिंगर शिवेश मिश्रा के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पिता ने दर्ज कराया क्रिमिनल केस

Bihar News: समस्तीपुर में अक्षरा ने स्टेज शो के दौरान मंच पर माइक फेंककर कार्यक्रम से लौट गई थी, जिसके बाद से भोजपुरी सिंगर शिवेश मिश्रा से सोशल मीडिया के जरिये अक्षरा सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

Photo

Photo

24 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 24 2023 11:45 PM)

follow google news

Bihar Crime News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पिता ने भोजपुरी सिंगर शिवेश मिश्रा के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई है।अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह ने अक्षरा सिंह की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए पटना के कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है।

दरअसल ये पूरा मामला अक्टूबर महीने का है जब समस्तीपुर में अक्षरा ने स्टेज शो के दौरान मंच पर माइक फेंककर कार्यक्रम से लौट गई थी, जिसके बाद से भोजपुरी सिंगर शिवेश मिश्रा से सोशल मीडिया के जरिये अक्षरा सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कार्यक्रम के पैसे भी मांगे, क्योंकि उस कार्यक्रम का आयोजन शिवेश मिश्रा ने ही किया था, कार्यक्रम को बीच मे ही छोड़कर अक्षरा चली आई थी।

वही अब अक्षरा सिंह के पिता ने भोजपुरी सिंगर शिवेश मिश्रा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना के कंकड़बाग थाना में मामला दर्ज करवा दिया है और अक्षरा सिंह की क्षवि धूमिल करने का आरोप भी लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp