पिकनिक मनाने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या, दूसरा जख्मी, पैसों के लेनदेन में हुई फायरिंग

Bihar Crime: भागलपुर जिले के पीरपैंती में पैसे के लेन-देन को लेकर हमलावरों ने दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मना रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

02 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 2 2024 5:10 PM)

follow google news

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में पैसे के लेन-देन को लेकर हमलावरों ने दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मना रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि एक अन्य को गोली मारकर घायल कर दिया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पिकनिक पर युवक को मारी गोली

भागलपुर जिला पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जिले के रामनगर गांव निवासी अभिमन्यु कुमार की पड़ोसी गांव बसपिट्टा के निकट दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मना रहा था। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में दो व्यक्ति हथियार के साथ आये और अभिमन्यु की गोली मारकर हत्या कर दी तथा एक अन्य को गोली मार कर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कारतूस एवं एक गोली का खोखा बरामद

कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पीरपैंती पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया जहां से एक कारतूस एवं एक गोली का खोखा बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि घटना का कारण पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है। इस संदर्भ में मरने वाले के भाई के बयान के आधार पर दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर एक व्यक्ति विक्रम यादव को गिरफ्तार कर लिया है तथा दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp