अवैध संबंधों की दीवानगी, पति ने पत्नी और दो बच्चों का किया कत्ल, केसरिया इलाके में मौत का तांडव

Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी में एक सनकी पति की सनक ने पूरा परिवार तबाह कर दिया, पति ने पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

07 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 7 2023 5:25 PM)

follow google news

मोतिहारी से सचिन पांडेय की रिपोर्ट

Bihar Crime News: तारीख थी 6 दिसंबर। इसी दिन मुफ्फसिल में रहने वाले हरेंद्र राय के फोन पर बेटी का कॉल आया। बेटी रेनू ने पिता को घबराए लहजे में बताया कि उसका पति लड़ाई झगड़ा कर रहा है। बेटी ने पिता को फौरन ससुराल में आने की बात कही और फोन काट दिया। आनन फानन में बेटी की गुहार सुनकर पिता हरेंद्र रेनू की ससुराल पहुंच गए। पिता घर पर पहुंचे तो बेटी के बेडरूम में रेणु व उसके दोनों बच्चो की लाश पड़ी थी।

बेटी का कॉल- पापा जल्दी आ जाओ

घटना की सूचना जैसे ही इलाके में पहुंची हाहाकार मच गया। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया। जांच में पता चला कि मौके से रेनू का पति फरार है। मौके पर मौजूद रेनू के पिता हरेंद्र राय ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रेनू की अरविंद से साल 2018 में शादी हुई थी। दोनों के दो मासूम बच्चे थे। बड़े बेटे राजकपूर की उम्र 6 साल जबकि ऋषव दो साल का था।

पति ने किया मौत का तांडव

जांच में ये भी खुलासा हुआ कि रेनू के पति अरविंद के किसी महिला से अवैध संबंध थे। इन्ही संबंधों के चलते पति पत्नी में अक्सर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे। महिला को लेकर हुए झगड़े में अरविंद ने पत्नी और बच्चों को गला घोंट कर हत्या की और फरार हो गया। घटना के बाद मृतका के पिता हरेंद्र राय ने केसरिया थाना में दामाद सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस की टीमें अरविंद की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp