बिहार के दानापुर में माफिया अतीक जैसा हत्याकांड, पेशी के दौरान छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या

Bihar Crime News: छोटे सरकार को दानापुर की कोर्ट में बेउर जेल से पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट परिसर में पहले से शूटर घात लगाए बैठे थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 15 2023 4:30 PM)

follow google news

Bihar Crime News: बिहार के दानापुर में कोर्ट के अंदर कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया। दानापुर कोर्ट में कैदी छोटे सरकार को गोलियों से भून दिया गया। जानकारी के मुताबिक बिहटा का रहने वाला अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार कई हत्याकांड में शामिल रहा है। हत्या के बाद पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट के अंदर कत्ल की वारदात

पुलिस अफसरों के मुताबिक छोटे सरकार को दानापुर की कोर्ट में बेउर जेल से पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट परिसर में पहले से शूटर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही छोटे सरकार वैन से बाहर निकला हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग में छोटे को कई गोलियां लगीं उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

दिन दहाड़े कोर्ट में हुई फायरिंग से पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी शूटरों की तलाश की जा रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक अभिषेक उर्फ छोटे सरकार भाईयों में सबसे छोटा था। उसके खिलाफ बहटा में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या के केस में भी छोटे शामिल रहा है। पूर्व विधायक के परिजनों की हत्या के केस में छोटे सरकार जेल में बंद था। छोटे का बड़ा भाई राहुल कुमार भी बेउर जेल में बंद है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp