बिहार में खौफनाक वारदात, बच्चे की हत्या का खूनी बदला, बच्चे के परिवार ने पड़ोस की महिला को पीट-पीट कर मार डाला

Bihar Crime: रोहतास जिले के एक गांव से अपहृत एक बच्चे की हत्या हुई, कत्ल के शक में पड़ोस की एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 16 2024 1:40 PM)

follow google news

Bihar Crime News: बिहार में रोहतास जिले के एक गांव से अपहृत एक बच्चे की हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा अपने पड़ोस की एक महिला की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्चे का रोहतास जिले के अगरेर थाना अंतर्गत आकाशी गांव से अपहरण किया गया था।

बिहार में खून का बदला खून

सासाराम अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि आकाशी गांव निवासी जग्गु सिंह का चार वर्षीय पुत्र शिवम कुमार रविवार की शाम से ही लापता था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि बच्चे का शव जग्गु सिंह के पड़ोसी दशरथ सिंह के घर के सामने से देर रात मिला था।

दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश

उन्होंने बताया कि बच्चे का शव पड़ोसी के घर के सामने मिलने पर बच्चे के परिवार के लोगों ने दशरथ सिंह के घर में तोड़फोड़ की और उसकी पत्नी चिंता देवी (55) के साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार, दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश है।पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp