मशहूर महिला कॉलेज के नाम पर 'डर्टी वेबसाइट, क्लिक करते ही दिख रहे 'गंदे' वीडियो

College Adult Website: बिहार के भागलपुर में महिला कॉलेज को लेकर जबरदस्त हंगामा है क्योंकि कुछ लोगों ने कॉलेज के नाम पर एक गंदी वेबसाइट बनाकर फैला दी।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

02 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 2 2024 1:20 PM)

follow google news

Bihar Crime: बिहार के भागलपुर में इस समय वहां का एक महिला कॉलेज लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। मगर शहर के लोग उस कॉलेज को अच्छी नजर से नहीं देख रहे, बल्कि कॉलेज के नाम पर बनी गंदी वेबसाइट की वजह से हर कोई उस कॉलेज की बात करता मिल जाएगा। 

कॉलेज के नाम पर बनाया वेब पेज

खुलासा हुआ है कि भागलपुर के जाने माने महिला कॉलेज के नाम से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पेज बनाया गया। और उस पेज में पोर्न वीडियो के साथ साथ कॉल गर्ल के नाम और नंबर दिखाए जा रहे हैं। जिसकी वजह से मनचले लोग जमकर इस वेबसाइट को खंगालते नजर आ रहे हैं मगर इन तस्वीरों और वीडियो की वजह से इस कॉलेज की बदनामी हो रही है। 

महिला कॉलेज के नाम पर गंदी हरकत

असल में गूगल पर जैसे ही भागलपुर के उस मशहूर महिला कॉलेज को सर्च किया जाता है तो सबसे ऊपर उसी वेबसाइट नज़र आती है जिसे उस महिला कॉलेज के नाम पर बनाकर गंदी हरकतें की जा रही है। 

कॉलेज की गंदी वेबसाइट से लोग परेशान

वेबसाइट खोलते ही उसमें कुछ पोर्न वीडियो और कुछ कॉल गर्ल्स की अश्लील तस्वीरें झांकने लगती हैं। इतना ही नहीं कॉलेज की इस नकली और गंदी वेबसाइट पर कॉलगर्ल्स के नाम और तस्वीरों के साथ साथ मोबाइल नंबर भी नज़र आ जाते हैं। इसके अलावा उस वेबसाइट पर अश्लील पोस्ट और तस्वीरों की भरमार है। ये भी पता चला है कि वेबसाइट में दिखाई पड़ रहे सारे नंबर गलत हैं, कुछ ऐसे नंबर हैं जो फर्जी तरीके से किसी और के डाल दिए गए है। जिसकी वजह से उन लोगों को भयानक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। परेशानी ये कि लोग वेबसाइट से नंबर निकालकर फोन मिला देते हैं और उल्टी सीधी बातें करने लगते हैं। इन शिकायतों और बातों को लेकर पूरे शहर में महिला कॉलेज का नाम हरेक की जुबान पर छा गया है। 

गूगल पर ट्रेंड कर रही वेबसाइट 

खुलासा हुआ है कि कई सालों से कॉलेज के नाम पर यह वेबसाइट चलाई जा रही है जिसमें कॉल गर्ल वाली वेबसाइट गूगल पर ट्रेंड कर रहा है। कॉलेज की बदनामी होती देखकर कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। हालांकि अभी तक पुलिस के पास लिखित शिकायत नहीं गई है। फिर भी पुलिस ने भरोसा दिया है कि इस मामले में जांच की जाएगी। पुलिस का अंदेशा है कि कॉलेज की बदनामी और गंदी वेबसाइट को लेकर मुमकिन है कि कोई कॉलेज की छात्रा भी इस बुरे काम में शामिल हो। हालांकि ये बस अंदेशा है जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। लेकिन पुलिस के एसपी ने कहा है कि जो भी इसके पीछे शामिल होगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। 

कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियां परेशान

सबसे ज़्यादा परेशानी उन लड़कियों को हो रही है जो इस कॉलेज में पढ़ती हैं। क्योंकि उन लड़कियों को अब कई तरह के जुमलों के सामने से होकर गुजरना पड़ रहा है। शहर का ये एक मशहूर महिला कॉलेज है और यहां पढ़ने वाली लड़कियों की संख्या भी हजारों में है। ऐसे में कॉलेज की बदनामी ने लड़कियों के सामने मुसीबत खड़ी कर दी है, कि कॉलेज जाएं या नहीं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp