गुजरात में जिस्मफरोशी के खिलाफ सबसे बड़ा ऑपरेशन, 2,000 स्पा और होटलों में छापेमारी, कॉलगर्ल नेटवर्क के 183 लोग गिरफ्तार

GUJARAT CRIME NEWS: गुजरात पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ राज्यव्यापी कार्रवाई के तहत पिछले तीन दिनों में लगभग 2,000 स्पा और होटलों में छापेमारी कर 183 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

21 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 21 2023 8:10 PM)

follow google news

GUJARAT CRIME NEWS: गुजरात में जिस्मफरोशी के खिलाफ सबसे बड़ा ऑपरेशन चलाया है। गुजरात पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ राज्यव्यापी कार्रवाई के तहत पिछले तीन दिनों में लगभग 2,000 स्पा और होटलों में छापेमारी की है। इस छापेमारी के दौरान पुलिस की टीमों ने कॉलगर्ल नेटवर्क से जुड़े 183 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

2,000 स्पा और होटलों में छापेमारी 

एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस ने 279 लोगों के खिलाफ 204 प्राथमिकी दर्ज की हैं तथा 183 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें कहा गया, ‘‘गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी के निर्देश पर एक विशेष अभियान के तहत पुलिस बृहस्पतिवार से राज्य भर के होटलों और स्पा में औचक छापेमारी कर रही है।’’ 

279 लोगों के खिलाफ 204 प्राथमिकी दर्ज

विज्ञप्ति में कहा गया है कि बड़ी कार्रवाई के दौरान वैध कारोबार की आड़ में देह व्यापार करने के संदेह वाले सभी परिसरों पर छापेमारी की गई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत में सांघवी ने होटल और स्पा में चल रहे देह व्यापार को खत्म करने के लिए गुजरात सरकार का संकल्प दोहराया था।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp