राहुल गांधी पर किया ट्विट, बैंगलुरु पुलिस ने भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज किया

Karnataka Crime News: आरोप है कि मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर वैमनस्यता को बढ़ावा दिया और लोगों को उकसाने का काम किया।

अमित मालवीय

अमित मालवीय

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 3:35 PM)

follow google news

Karnataka Crime News: कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) विभाग के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता का आरोप है कि मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर वैमनस्यता को बढ़ावा दिया और लोगों को उकसाने का काम किया।

मालवीय द्वारा किए गए एक ट्वीट के सिलसिले में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के सदस्य रमेश बाबू ने यह शिकायत दर्ज कराई थी। ट्वीट के साथ साझा किए गए एक एनीमेटेड वीडियो में कथित रूप से राहुल गांधी और कांग्रेस को खराब तरीके से दर्शाया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार, मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए साथ में लिखा, ‘‘राहुल गांधी खतरनाक हैं और वे प्रपंच कर रहे हैं तथा सैम पी जैसे लोग अधिक खतरनाक हैं जो ‘रागा’ का राग अलाप रहे हैं। वे भारत के कट्टर विरोधी हैं, वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को शर्मिंदा करने के लिए विदेशों में भारत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।’’ 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp