'मैं स्वर्ग के मजे ले रहा हूं...' हत्या के आरोपी ने जेल से किया LIVE

Bareilly Jail Viral Video: यूपी की बरेली जेल में बंद हत्या के आरोपी ने सोशल मीडिया (social media) पर लाइव (LIVE) कर दिया।

Bareilly Jail Viral Video

Bareilly Jail Viral Video

15 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 15 2024 11:44 AM)

follow google news

Bareilly Jail Viral Video: 'मैं स्वर्ग के मजे ले रहा हूं...' जब ये बातें एक कैदी ने कही तो सबके होश उड़ गए। एक कैदी लाइव आ गया,  सोशल मीडिया पर । अब आप समझ गए होंगे कि बिना मोबाइल के ये संभव नहीं है। उसके पास मोबाइल भी था। अब जांच शुरू हो गई है कि ऐसा कैसे संभव हो गया? उप महानिरीक्षक (जेल) कुंतल किशोर ने बताया कि जेल में बंद हत्या के एक आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखा तो मृतक का भाई गुरुवार को जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की है। जांच जारी है। उधर, इस मसले पर DIG का बयां भी सामने आया है। DIG किशोर ने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।ट

बरेली सेंट्रल जेल में मोबाइल अंदर कैसे?
वाक्या बरेली सेंट्रल जेल का है। यूपी की बरेली सेंट्रल जेल (Bareilly Central Jail) में हत्या का एक आरोपी बंद है। वो आनलाइन हो गया। सोशल मीडिया (social media) पर लाइव आकर कहा कि वो स्वर्ग के मजे ले रहा है। यह वीडियो वायरल होते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। अब पुलिस कह रही है कि जिसकी गलती होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हत्या का आरोपी, किया लाइव

आरोपी का नाम आसिफ है। 2 दिसंबर 2019 को शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में PWD के ठेकेदार राकेश यादव (34 साल)की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने इस सिलसिले में कार्रवाई की। आरोपियों को पकड़ा। आसिफ और राहुल चौधरी नाम के आरोपियों को अरेस्ट किया गया। दोनों बरेली सेंट्रल जेल में बंद हैं।

इसकी शिकायत मृतक राकेश यादव के भाई ने की, क्योंकि उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखा। शिकायत में उसने कहा कि हत्या के आरोपियों को जेल में विशेष सुविधाएं मिल रही हैं। शिकायतकर्ता ने कहा, 'मेरे भाई की हत्या के लिए दोनों आरोपियों को मेरठ से सुपारी दी गई थी।' इस शिकायत के बाद फिर बरेली सेंट्रल जेल की हकीकत सामने आ गई।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp