‘फ्री का राशन लेते हो फिर भी वोट नहीं देते?’, कहकर वर्दीवालों ने रायफल की बट से गिरा-गिराकर मारा

दो वर्दीवाले बस इसलिये भड़क गये क्योंकि सामने वाले ने उनकी पसंद की राजनीतिक पार्टी को वोट नहीं दिया। बस इसी बात को लेकर दोनों ने वोट देने आए व्यक्ति की बुरी तरह से पिटाई कर दी। मगर वर्दी की हनक ज्यादा देर नहीं चली। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

CrimeTak

15 May 2024 (अपडेटेड: May 15 2024 2:39 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां वर्दी पहने दो होम गार्ड्स ने तहसीलदार के चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान दोनों होम गार्ड ने चौकीदार से कहा कि वह सरकार से मुफ्त में राशन लेता है लेकिन चुनाव में उसे वोट नहीं करता। आरोप है कि इस दौरान दोनों होम गार्डों ने चौकीदार को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा. अब मामले का वीडियो काफी वायरल हो गया है.

होम गार्डों ने चौकीदार को गिराकर बुरी तरह मारा

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बरेली के नवाबगंज थाने से सामने आया है. बहोरनगला गांव निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव नवाबगंज थाने में चौकीदार के पद पर तैनात हैं. वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन से फर्द निकलवाने के लिए तहसील पहुंचे थे.

आरोप है कि तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल का उनसे चुनावी टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि वीर बहादुर और रामपाल ने चौकीदार से कहा कि वे सरकार से मुफ्त राशन लेते हैं. लेकिन वोट नहीं करते. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट होने लगी.

बताया जा रहा है कि राशन की बात पर चौकीदार ने कहा कि जो गरीब है वही राशन ले रहा है. आरोप है कि दोनों होम गार्डों ने चौकीदार को बुरी तरह पीटा. अब इस मामले पर पुलिस ने मारपीट और एसटी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

रायफल की बट से भी पीटा

आरोप है कि होमगार्डों ने चौकीदार को राइफल की बट से भी पीटा. ये पूरी मारपीट तहसील परिसर में ही हुई. चौकीदार का आरोप है कि होम गार्ड ने उसके साथ गाली-गलौज की और जमकर पिटाई की. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp