IIT BHU की छात्रा के कपड़े उतरवाए, जबरन Kiss.. IIT छात्रा से छेड़छाड़ की Inside Story

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में आईआईटी सेकेंड ईयर की एक छात्रा से छेड़छाड़ और उसके कपड़े उतरवाए जाने की घटना के बाद छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद धरना खत्म कर दिया है।

Banaras Hindu University Student Molestation Case

Banaras Hindu University Student Molestation Case

03 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 3 2023 9:10 AM)

follow google news

रोशन जायसवाल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Banaras Hindu University Student Molestation Case : वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में आईआईटी सेकेंड ईयर की एक छात्रा से छेड़छाड़ और उसके कपड़े उतरवाए जाने की घटना के बाद छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद धरना खत्म कर दिया है। ये धरना पिछले 15 घंटों से जारी था। उधर, पुलिस अभी तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है।

गुरूवार की रात लगभग 11 बजे छात्र, IIT-BHU के डायरेक्टर, पुलिस-प्रशासन की लंबी बैठक चली। इसके बाद धरना समाप्त करने पर रजामंदी हुई।

ये घटना बुधवार रात को हुई थी। रात को जब छात्रा अपने एक साथी के साथ कैंपस में मौजूद थी, तभी कृषि संस्थान के पास कुछ बाहरी युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा का आरोप है कि मनचलों ने उसके साथ मारपीट की, उसका मोबाइल छीन लिया और कपड़े तक उतरवा लिए। उसे जबरन Kiss भी किया। यहां तक कि उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं गई। बदहवास हालत में लड़की ने सारी घटना यूनिवर्सिटी प्रशासन को बताई।

ये खबर पूरी यूनिवर्सिटी में फैल गई। घटना के बारे में जब कॉलेज के दूसरे स्टूडेंट्स को पता चला तो 2000 से ज्यादा छात्र हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर BHU कैंपस के अंदर एकत्रित हुए और प्रोटेस्ट करने लगे। ये धरना पिछले 15 घंटों से जारी था। अब आश्वासन मिलने के बाद धरना खत्म हो गया है। 
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp